कांग्रेस में शामिल होने के बाद ​कीर्ति आजाद ने दिया विवादित बयान, कहा: पिताजी और मेरे लिए लूटे जाते थे बूथ

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Feb 2019 01:25:58 PM
After joining Congress, Kirti Azad gave the disputed statement, said: Father and me were looted booths

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और दरभंगा सांसद कीर्ति आजाद हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए है। कीर्ति आजाद अपने संसदीय क्षेत्र बिहार के दरभंगा पहुंचे। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने उनका शानदार स्वागत कियाा। कीर्ति आजाद ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग मेरे लिए बूथ लूटा करते थे और मेेरे पिताजी के लिए भी किया था। इस दौरान उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष मदनमोहन झा भी मौजूद थे। 


अपने संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस में शामिल होने के बाद पहली सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह खांटी कांग्रेसी रहे है। न तो उन्हें कांग्रेस पार्टी में शामिल होने में कोई परेशानी हुई और न ही कांग्रेस को उन्हें अपनाने में, क्योंकि वे मूल रूप से कांग्रेस परिवार से ही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि आप लोग मेरे पिताजी के लिए भी बूथ कब्जा करने का काम करते थे और साल 1999 में मेरे लिए भी किया था। तब बैलेट से चुनाव होते थे। 


अपने समर्थको को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पत्नी पूनम आजाद कांग्रेस परिवार की बेटी है। इसके बाद कहा कि उस दौर में नागेंद्र बाबा और डॉ साहब के लिए बूथ लूटे जाते थे। मेरे पिता भागवत झा आजाद के लिए भी बू​थ लूटा जाता था। 1999 में मेरे लिए भी लूटा गया था बूथ। 

कीर्ति आजाद ने कहा कि साल 1998 के पहले यहां बीजेपी से न तो कोई सांसद हुआ और न ही कोई संगठन था। मैंने पार्टी को सीचने का काम किया था। 26 साल से उनका परिवार भटक गया था। लेकिन उनके डीएनए में कांग्रेस ही है। इसलिए फिर से अपने घर में है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.