आतंकवादी हमले के बाद राजनाथ ने की सोनोवाल से बात

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 01:36:40 PM
आतंकवादी हमले के बाद राजनाथ ने की सोनोवाल से बात

नई दिल्ली। आतंकवादियों के घात लगा कर किए गए हमले में तीन सैन्यकर्मियों की मौत के बाद केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल से शनिवार को बात की और हालात का जायजा लिया। करीब 10 मिनट की टेलीफोन वार्ता में सोनोवाल ने सिंह को आतंकवादी हमले, इस घटना से उत्पन्न स्थिति और अपराधियों को पकडऩे के लिए उठाए जा रहे कदमों की जानकारी दी।

सिंह ने कहा कि तिनसुकिया में हमले में सेना के जवानों की मौत पर मैं बहुत दुखी हूं और घायलों के तेजी से स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा हूं। हम स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। असम के तिनसुकिया जिले में आज उल्फा आई और एनएससीएन के के उग्रवादियों के एक संयुक्त समूह ने घात लगा कर हमला किया जिसमें तीन जवानों की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक रक्षा प्रवक्ता ने पीटीआई-भाषा को बताया कि करीब 15 उग्रवादियों के एक समूह ने आज सुबह सेना के एक काफिले पर हमला किया और सेना के दो वाहन बुरी तरह तबाह कर दिए। इस हमले में एक जवान की मौत मौका-ए-वारदात पर हो गई जबकि छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रवक्ता ने बताया कि घायलों में से दो ने अस्पताल के रास्ते में दम तोड़ दिया।

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.