इलाहाबाद में छात्रा की मृत्यु के बाद आगजनी और तोडफोड के मामले में मुकदमा दर्ज

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 09:23:01 AM
After the death of student in Allahabad registered a case in connection with arson and Todfod

इलाहाबाद ।  उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के शिवकुटी क्षेत्र में कल देर शाम छात्रा की सडक़ हादसे में मृत्यु के बाद भीड़ द्वारा वाहनों में की गई आगजनी और तोडफोड के मामले में नौ लोगों को नामजद और करीब 350 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े :  तमिलनाडु में सडक़ दुर्घटना में तीन मरे, 13 घायल

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि शिवकुटी इलाके के तेलियरगंज में शाम करीब साढे सात बजे 17 वर्षीय मोनिका राणा कोभचग से लौट रही थी। इलाहाबाद-लखनऊ मार्ग पर सडक़ पार करते समय उसे राज्य परिवहन निगम की बस ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। 
मोनिका की मृत्यु के बाद तेलियरगंज में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले गुस्साये सैंकडों छात्रों ने वाहनों पर पथराव और आगजनी करनी शुरु कर दी, जिससे सडक़ पर जाम लग गया। भीड़ ने जाम में फंसी तीन बसों के अलावा, टैंकर और दो बाइकों को फूंक दिया। गुस्साई भीड ने मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया।

यह भी पढ़े : तमिलनाडु में सडक़ दुर्घटना में तीन मरे, 13 घायल

उत्पात कर रहे लोगों को काबू करने के लिए कई थानों की पुलिस के अलावा पीएसी और आरएएफ के जवानों को तैनात करना पडा। पथराव में कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गये। रात करीब साढे नौ बजे से यह सिलसिला चलता रहा। पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों ने गुस्साये लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। इस मामले में पुलिस ने नौ लोगों को नामजद करते हुए करीब 350 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।  (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.