दिल्ली पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ चुनाव आयोग के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे आप नेता

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2019 06:27:51 PM
Against the action of Delhi Police, you are the leader sitting on the eve of election commission

नई दिल्ली। चुनाव लोसकभा चुनावों की तारीख के ऐलान के बाद से ही दिल्ली में सियासी राजनीति ​तेज हो गई है। आप पार्टी और बीजेपी ने एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। ​आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर भाजपा के ईशारों पर काम करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सांसद संजय सिंह और सौरभ भारद्वाज सहित कई नेता चुनाव आयोग के बाहर धरने पर बैठे है। 

 

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की। केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि सभी MLA और सभी लोग चुनाव आयोग पहुंचें, आज चुनाव आयोग को बताना पड़ेगा कि हमारे ऊपर रेड क्यों करवाई जा रही हैं, हमारा कसूर क्या है?

 


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके भाजपा पर आरोप लगाए है। केजरीवाल ने कहा कि चार दिन में तीसरी रेड? और जब हम पूछ रहे हैं कि हमारा गुनाह क्या है तो पुलिस कुछ नहीं बता रही? बस एक ही बात बोल रही है पुलिस - आपका डेटा दे दो। इसका मतलब चुनाव आयोग हमारा डेटा लेकर अमित शाह को देना चाहता है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.