गुजरात में 10 दिसम्बर को कृषि सम्मेलन में हिस्सा लेंगे मोदी

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 02:43:19 AM
गुजरात में 10 दिसम्बर को कृषि सम्मेलन में हिस्सा लेंगे मोदी

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात के बनासकांठा जिले के डीसा नगर में 10 दिसम्बर को किसानों, पशु पालकों और सहकारी एवं डेयरी क्षेत्र के प्रतिनिधियों के सम्मेलन में हिस्सा लेने का कार्यक्रम है।

गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने आज यह घोषणा गांधीनगर में की।

पटेल ने कहा कि राज्य सरकार ने कृषि सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री को आमंत्रित किया था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है।

पटेल ने कहा, ‘‘हमने प्रधानमंत्री को कार्यक्रम में मौजूद रहने के लिए एक औपचारिक आमंत्रण दिया था ताकि हम कृषि, पशु पालन और सहकारी क्षेत्र से संबंधित उनके मूल्यवान सुझाव प्राप्त कर सकें। उन्होंने आमंत्रण स्वीकार कर लिया है और वह डीसा में 10 दिसम्बर को आयोजित सम्मेलन में शामिल होंगे।’’

मोदी का वाइब्रेंट गुजरात वैश्विक सम्मेलन...2017 के दौरान जनवरी में गुजरात दौरे का कार्यक्रम है जिस दौरान वह गांधीनगर के पास स्थित जीआईएफटी...सिटी में बम्बई स्टॉक एक्सचेंज बीएसई का उद्घाटन करेंगे। कार्यक्रम नौ जनवरी को होगा।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.