अहमद पटेल ने किया ये बड़ा दावा, कहा-मोदी 23 मई को बन जाएंगे पूर्व प्रधानमंत्री 

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 03:31:51 PM
Ahmed Patel did this big claim, said Modi will be made on 23rd May, former prime minister

वडोदरा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने यहां कहा कि 23 मई को जब लोकसभा चुनाव के परिणामों की घोषणा की जाएगी तब नरेन्द्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री बन जाएंगे। पटेल ने कहा कि लोग सत्तारूढ़ भाजपा की नीतियों से त्रस्त हैं और इसे लोकसभा चुनाव में सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देंगे।

चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच हाथापाई, मातोंडकर ने मांगी पुलिस सुरक्षा

गुजरात से राज्यसभा सांसद पटेल ने विश्वास जताया कि कांग्रेस गुजरात की 26 लोकसभा सीटों में से 12 से 15 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। सोमवार को यहां एक निजी समारोह में भाग ले रहे पटेल ने कहा कि लोग सत्तारूढ़ पार्टी की नीतियों से परेशान हैं लेकिन भाजपा एक अच्छी तस्वीर पेश करने का प्रयास कर रही है। बहरहाल, लोग इस बार गुमराह होने वाले नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि जब 23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित किये जायेंगे तब नरेन्द्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री बन जाएंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि विपक्षी पार्टियों का महागठबंधन आम चुनाव जीतने के बाद अपना प्रधानमंत्री पद का चेहरा चुनेगा।

मस्जिद में मुस्लिम महिलाओं को नमाज पढ़ने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दंपती की याचिका

पटेल ने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान राष्ट्रवाद और आतंकवाद के मुद्दे उठाने के लिए भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी को इन मुद्दों पर कांग्रेस को सलाह देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने आतंकवाद से लड़ते हुए अपने प्राणों का बलिदान दिया है। भाजपा को आतंकवाद का मुकाबला करने के लिए हमें शिक्षा देने की जरूरत नहीं है। भाजपा आतंकवाद में राजनीति देख सकती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.