वायुसेना पाकिस्तान के किसी भी आतंकी हमले का जवाब देने को तैयार

Samachar Jagat | Saturday, 05 Oct 2019 09:35:10 AM
Air Force ready to respond to any terrorist attack of Pakistan

इंटरनेट डेस्क। वायुसेना प्रमुख राकेश कुमार सिंह भदौरिया ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय वायुसेना अल्प सूचना पर लड़ने के लिए तैयार है और पाकिस्तान की ओर से किसी भी आतंकवादी हमले का जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने पाकिस्तान के आतंकवादी समूहों द्वारा कथित तौर पर सीमा पर स्थित क्षेत्रों में ड्रोनों से हथियारों को गिराये जाने को एक नये खतरे के रूप में वर्णित किया और हवाई क्षेत्र के उल्लंघन की घटनाओं से निपटने के लिए कार्रवाई करने की प्रतिबद्धता जताई।


loading...

टिकटोक स्टार को दिया भाजपा ने दिया टिकट, हरियाणा में कांग्रेस को देंगी टक्कर

भदौरिया ने कहा कि भारतीय वायुसेना तिब्बत क्षेत्र के पास चीन द्वारा सैन्य बुनियादी ढांचे के घटनाक्रम पर नजर रख रही है। उन्होंने कहा कि यह ज्यादा चिंता की बात नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय वायुसेना अल्प सूचना पर भी लड़ने के लिए तैयार है...हमारी परिचालन संबंधी तैयारी बहुत उच्च स्तर की है।

सावधान! फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल की आड़ में हो रही है ठगी

भदौरिया ने कहा कि वायुसेना ने पिछले एक वर्ष में पाकिस्तान के बालाकोट में एक आतंकवादी प्रशिक्षण शिविर पर हमले समेत कई उपलब्धियों को हासिल किया है। उन्होंने कहा कि में अपने अतीत पर गर्व है, लेकिन हम अतीत की अपनी उपलब्धियों के बल पर ही आराम से नहीं बैठ सकते हैं। हमारा प्राथमिक ध्यान भविष्य के लिए प्रभावशाली हवाई शक्तियों का निर्माण और उनका रखरखाव जारी रखना है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.