एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान दीवार से टकराया, सभी यात्री सुरक्षित

Samachar Jagat | Friday, 12 Oct 2018 12:39:25 PM
Air India Express collides with the aircraft, all passenger safe

तिरुचिरापल्ली। दुबई जा रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान शुक्रवार को तिरुचिरापल्ली हवाई अड्डे पर दीवार से टकरा गया। घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। अधिकारियों ने उक्त जानकारी देते हुए कहा कि विमान में 133 यात्री और चालक दल के सदस्य सवार थे।

विन्ता नन्दा के सपोर्ट में आई एक्ट्रेस संध्या मृदुल, किया आलोक नाथ को लेकर बड़ा खुलासा

विमान ने हवाई अड्डा से उड़ान भरा और करीब 4 घंटे बाद वे मुंबई हवाई अड्डा पर उतरा। उन्होंने कहा कि विमान ने देर रात करीब एक बजकर 20 मिनट पर दुबई के लिए उड़ान भरी, लेकिन उसे मुंबई डायवर्ट कर दिया गया। वे मुंबई में तड़के 5 बजकर 20 मिनट पर उतरा।

अर्जुन कपूर का बड़ा खुलासा- विकास बहल को लेकर फिल्म जगत में पहले से थी अटकलें

उन्होंने बताया कि इंजीनियरिंग टीम विमान को पहुंचे नुकसान का आंकलन कर रही है। मुंबई में फंसे यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए कोच्चि से विशेष विमान भेजा गया। अधिकारियों ने बताया कि विमान के पहिये दीवार से टकरा गए थे।

अमिताभ बच्चन के नाम पर बना है देश का ये सरकारी स्कूल लेकिन नहीं मनाया जाता उनका जन्मदिन

उन्होंने कहा कि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि यह घटना तकनीकी खराबी की वजह से हुई या इसमें पायलट की गलती थी। तमिलनाडु के मंत्री वेल्लामंडी नटराजन मौके पर पहुंचे और दीवार को पहुंची क्षति का जायजा लिया।

#MeToo पर चुप्पी तोड़े बगैर आमिर खान ने लिया बड़ा फैसला, अब नहीं करेंगे इस निर्देशक की फिल्म में काम

बिग बॉस कपल युविका-प्रिंस के घर शुरु हुई शादी की रस्में, देखें मेहंदी की तस्वीरें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.