एयर इंडिया ने महिला पायलट की यौन उत्पीड़न संबंधी शिकायत पर उच्च स्तरीय जांच बैठाई

Samachar Jagat | Wednesday, 15 May 2019 01:21:08 PM
Air India sets a high level inquiry on sexual harassment complaint of woman pilot

नई दिल्ली। एयर इंडिया ने बुधवार को कहा कि उसने अपनी एक महिला पायलट की ओर से एक कमांडर के खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप की उच्च स्तरीय जांच बैठा दी है। पायलट की ओर से दायर की गई शिकायत के अनुसार कथित घटना पांच मई को हैदराबाद में हुई जहां कमांडर उन्हें प्रशिक्षण दे रहा था।

Rawat Public School

आप भी यूज करेंगे न्यचुरल तरीके से बने परफ्यूम, तो फिजा ओर भी महकेगी

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि जैसे ही मामला हमारे संज्ञान में आया, हमने तत्काल उच्च स्तरीय जांच बैठा दी। पायलट ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि प्रशिक्षक ने उनसे कहा कि पांच मई को सत्र के बाद दोनों को साथ में रात का खाना खाना चाहिए। शिकायतकर्ता ने कहा कि हम रात करीब आठ बजे एक रेस्तरां गए जहां मेरा बुरा वक्त शुरू हुआ... उन्होंने मुझे यह बताना शुरू किया कि वह अपने विवाहित जीवन में कितने उदास और दुखी हैं।

अगर वजन कम करने की सोच रहे हैं तो प्रतिदिन खाली पेट करें इस फल का सेवन

पायलट ने आरोप लगाया कि इसके बाद प्रशिक्षक ने उनसे अश्लील बातचीत की और भद्दे सवाल पूछे। परेशान हो कर मैंने उन्हें रोकना चाहा और कैब बुलाई। लेकिन कैब के आते तक उस माहौल में समय काटना असंभव था। महिला ने कहा कि और किसी को इस हालात से न गुजरना पड़े, यह सोच कर उसने एयरलाइन में शिकायत करने का फैसला किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.