अजय आलोक ने जदयू के प्रवक्ता पद से दिया इस्तीफा, कहा-नीतीश को शर्मिंदा नहीं करना चाहता

Samachar Jagat | Friday, 14 Jun 2019 11:52:53 AM
Ajay Alok resigns as JDU spokesman

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पटना। जद (यू) नेता अजय आलोक ने पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया है और कहा कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शर्मिदगी का कारण नहीं बनना चाहते। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि उनके राजनीतिक गुरु किस बात से शर्मिंदा हो सकते हैं।

लेकिन इस प्रकार की अटकलें हैं कि नीतीश कुमार पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार की अत्यधिक आलोचना करने को लेकर अजय आलोक से नाराज हैं। आलोक ने अपना इस्तीफा बृहस्पतिवार रात ट्विटर पर साझा किया जिसमें उन्होंने पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख वशिष्ठ नारायण सिंह को संबोधित किया।

उन्होंने अपने इस्तीफ़े में लिखा, मैं आपको पत्र लिखकर यह सूचित कर रहा हूं कि मैं पार्टी प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि मैं पार्टी के लिए अच्छा काम नहीं कर रहा हूं। मैं यह अवसर देने के लिए आपका और पार्टी का धन्यवाद करता हूं लेकिन कृपया मेरा इस्तीफा स्वीकार करें।

आलोक ने कहा कि मैंने जदयू के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया है क्योंकि मेरा मानना है कि मैं अच्छा काम नहीं कर रहा हूं। मेरे विचार नि:संदेह मेरे हैं और ये पार्टी से मेल नहीं खाते। हमेशा मेरा समर्थन करने वाली मेरी पार्टी तथा मेरे अध्यक्ष का धन्यवाद। मैं नीतीश कुमार की शर्मिंदगी  का कारण नहीं बनना चाहता।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.