अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस हादसा: प्रभु ने अधिकारियों को दिए मौका स्थल पर पहुंचने के निर्देश

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Dec 2016 08:43:14 AM
Ajmer Sealdah Express tragedy suresh prabhu instructions authorities opportunity to arrive at the site

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात जिले के रुरा क्षेत्र में आज सुबह अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने अधिकारियों को घटनास्थल पर तुरंत पहुंचने का निर्देश दिया है। 

रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने ट्वीट  कर कहा, कानपुर के पास सियालदह-अजमेर एक्सप्रेस के पटरी से उतर जाने के मद्देनजर मैं स्थिति पर नजर रख रहा हूं। मैंने वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत दुर्घटना स्थल पर पहुंचने का निर्देश दिया है। घायलों को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की जा रही। बचाव और राहत सुनिश्चित करने के लिए सभी जरूरी संसाधन जुटाए जा रहे।

उन्होंने कहा, दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जाएगी। घायलों को अनुग्रह राशि दिया जाएगा। सभी यात्रियों को सहायता मुहैया करवाई जा रही हैं। यात्रियों को राहत प्रदान करने के लिए हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे है।

दुर्घटना में 60 यात्रियों के घायल होने की सूचना है। सूत्रों ने बताया की दुर्घटना के कारण व्यस्त दिल्ली-कानपुर मार्ग पर रेल सेवाएं प्रभावित है ।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.