रेप पीड़िता हादसे के पीछे उसकी हत्या की आशंका भी हो सकती है :अखिलेश

Samachar Jagat | Monday, 29 Jul 2019 02:29:31 PM
Akhilesh could be suspected of murder after rape victim's assault

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि उन्नाव की रेप पीडि़ता के साथ रायबरेली जाते हुए हुआ हादसा गम्भीर घटना है, जिसके पीछे उसकी हत्या की आशंका भी हो सकती है।

यादव ने रविवार रात यहां जारी बयान में कहा कि रेप पीडि़ता अपने चाचा से मिलने अपनी माँ,चाची और वकील के साथ कार से रायबरेली जा रही थी। उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मारी जिसमे उनकी माँ और चाची की मृत्यु हो गई जबकि रेप पीडि़ता और वकील को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ में भर्ती कराया गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने रेप पीडि़ता के साथ घाटी घटना की जाँच सी.बी.आई से कराने की मांग की। उन्होंने कहा इस घटना से भाजापा का विधाययक सम्बद्ध है और प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार है। उन्होंने आरोप लगातया कि प्रदेश में जंगल राज है और अपराधी बे.खौफ हैं। घटना की सीबीआई की जाँच से ही हादसे पर से पर्दा उठ सकेगा।

इस बीच सपा के सचिव राजेंद्र चौधरी ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आनंद भदौरिया, सुनील सिंह यादव ‘‘साजन’’ और उदय वीर सिंह (सभी विधान परिषद् के सदस्य) ने ट्रामा सेण्टर जा कर घायलों का हालचाल लिया। उन्होंने बताया किघायलों के इलाज का पूरा खर्च समाजवादी पार्टी वहन करेगी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.