अखिलेश का उन्नाव में पीड़ति परिवार को मदद का भरोसा

Samachar Jagat | Saturday, 14 Dec 2019 03:23:10 PM
Akhilesh is confident of helping the family in Unnao

उन्नाव। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को उन्नाव दुष्कर्म पीड़तिा के परिजनो से मिले और हर संभव मदद का वादा भी किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को गंगा पर मंथन करने के लिए उन्नाव के सटे जिले कानपुर में मौजूद हैं। इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री पर निशाना भी साधा। उन्नाव में पिछले 5 दिसम्बर को दुष्कर्म पीड़तिा पर आरोपियों ने पेट्रोल डालकर उसे जलाकर मारने की कोशिश की थी।



loading...

इसमें पीड़तिा 90 फीसदी जल गई थी। चश्मीदीदों के मुताबिक पीड़तिा आग लगने के बाद करीब एक किमी तक मदद की गुहार लगाते हुए दौड़ती रही थी। यहां तक की उसने खुद ही 112 पर फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी थी, जिसके बाद वहां पुलिस की टीम और एंबुलेंस पहुंची थी। 44 घंटे तक भजदगी से जंग लडऩे के बाद आखिर में उसकी सांसें थम गईं और दिल्ली के अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी। पिछले रविवार 8 दिसम्बर को दुष्कर्म पीड़तिा को उन्नाव स्थित उसके गांव में दादी बाबा के पास ही दफनाया गया। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.