भाजपा बुनियादी मुद्दों से ध्यान हटाने में माहिर: अखिलेश

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 04:57:02 PM
Akhilesh said BJP specializes in focus remove on basic issues

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर बुनियादी मुद्दों से ध्यान हटाने में माहिर बताते हुए कटाक्ष किया है कि अब तो शौचालयों को भी भगवा रंग में रंगवाया जा रहा है।

लालू की सेवा करने वाले जेल से रिहा

यादव ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि भाजपा विकास की बात तो खूब करती है, लेकिन चुनाव के ऐन मौके पर जनता का ध्यान बांट देती है। बुनियादी मुद्दों के बजाए भावनात्मक बाते करने लगती हैं। जनता का ध्यान बांटने में भाजपा का कोई मुकाबला नहीं है। उन्होंने कहा कि बाराबंकी में जहरीली शराब से 11 लोगों की हुई मृत्यु का कारण ठंड या दूसरी वजह बताने की कोशिश हो रही है।

उपचुनाव में मोदी सहित भाजपा के चालीस स्टार प्रचारकों की घोषणा

मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए की मदद कर सरकार ने पल्ला झाड़ लिया। किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई। मामला बड़ा है फिर भी इसे गंभीरता से नहीं लिया गया। सपा अध्यक्ष ने कहा कि अब तो शौचालयों का रंग भी भगवा किया जा रहा है।

वायु सेना ने की सातों महाद्वीपों की चोटियां फतह

उन्होंने सवाल किया कि क्या इससे भगवान का अपमान नहीं हो रहा है। भगवा तो धार्मिक रंग माना जाता है। शौचालयों का रंग तो भगवा नहीं ही होना चाहिए। उनका कहना था कि यह भी मूल मुद्दों से ध्यान हटाने की एक कोशिश है। भाजपा को जनता 2019 में सबक सिखाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.