जानिए,योगी के बाद यूपी सीएम हाउस को कौन धुलवाना चाहता है गंगाजल से!

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 05:22:27 PM
Akhilesh yadav attacks on yogi adityanath government

उत्तर प्रदेश। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आखिरकार योगी सरकार पर निशाना साध ही दिया। शनिवार को पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कि 2022 के चुनाव में जब उनकी पार्टी वापस सत्ता में आएगी तो वह मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धुलवाएंगे।

अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली हार की समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को बताया कि 2022 में अखिलेश सरकार बनी तो फायर ब्रिगेड की गाड़ी में गंगा जल डालवाकर सभी सरकारी कार्यालय पर डालकर इनकी शुद्धि करवाएंगे।

अखिलेश यादव ने यह भी बताया कि 15 अप्रैल से हमारा सदस्यता अभियान शुरू होगा और पूरे यूपी में ये सदस्यता अभियान चलाया जाएगा और 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव करवाया जाएगा। योगी सरकार के कामकाज पर चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि अभी तो केवल झाडू लग रही है।

हमें नहीं मालूम था कि हमारे अधिकारी इतनी अच्छी झाडू लगाते हैं। हमें मालूम होता तो हम भी खूब झाडू लगवाते। वहीं बूचडख़ाने बंद कराने की योगी सरकार की मुहिम पर अखिलेश ने कहा कि हमारे शेर बहुत भूखे हैं, नजदीक मत जाना। अखिलेश ने कहा कि योगी जी उम्र में भले ही आप बड़े होंगे लेकिन काम में बहुत पीछे हैं।

सरकार ने 100 नंबर बंद कर दिया है। अखिलेश ने ये भी कहा कि जब 2022 में हम आएंगे तो फायर ब्रिगेड में भरकर गंगाजल लाएंगे और सभी विभागों को शुद्ध करवाएंगे। अखिलेश ने भविष्य में किसी महागठबंधन की संभावना पर कहा कि इसपर अभी कुछ नहीं कह सकते, अभी हमारा कांग्रेस से गठबंधन है।

अखिलेश मीडियाकर्मियों पर भी चुटकी लेतेे हुए कहा कि मुझे अब उस दिन का इंतजार है कि जब आप लोग यूपी में होने वाली हत्या-रेप की घटनाओं पर उसी तरह योगी की फोटो के साथ खबरें दिखाएंगे जैसे मेरी दिखाया करते थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.