अक्षय कुमार का भयानक लुक आया सामने, देखकर डर न जाए प्रशंसक

Samachar Jagat | Sunday, 20 Nov 2016 07:31:11 PM
akshay kumar starrer film 2.0 first look out on social media

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' में अक्षय का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। अक्षय का यह लुक काफी डरावना है। बता दें कि अक्षय इसमें नकरात्मक भूमिका में नजर आने वाले हैं और उनके इस लुक को देखकर तो साफ कहा जा सकता है कि इस फिल्म में अक्षय का नकरात्मक रोल काफी दमदार होने वाला है।

अक्षय के इस लुक को देखकर शायद आप एक बार डर भी जाए। जारी लुक में अक्षय का मेकअप बेहद डरावने तरीके से किया गया है। हाथों के लंबे नाखुन, डरावनी आंखों के साथ अक्षय का एक्सप्रेशन कमाल का है।

हालांकि इस लुक की झल्की पहले भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल चुकी है, मगर आज जारी पोस्टर में अक्षय का डरावना चेहरा साफ देखने को मिल रहा है।

अक्षय कुमार और रजनीकांत सोशल साइट्स पर नए लुक के पोस्टर को शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। 
अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा है 'शैतान का नया चेहरा।'

3 दिन पहले इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था। फिल्म में रजनीकांत और अक्षय दोनों दमदार अभिनेताओं के होने से फिल्म के प्रति दर्शकों की पहले ही काफी उम्मीद बढ़ गई है।

फिल्म में एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसका संगीत ऑस्कर विजेता ए.आर. रहमान ने दिया है। यह फिल्म अगले साल दिवाली में रिलीज होगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.