सरकार की कृषि योजनाओं का प्रचार करेंगे अक्षय कुमार

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 06:01:07 PM
Akshay Kumar will be promoting the government's agricultural schemes

नई दिल्ली। केन्द्रीय कृषि मंत्रालय ने कृषि योजनाओं के प्रचार प्रसार को तेज करने के लिए टीवी पर विज्ञापन करने के लिए अक्षय कुमार को जोड़ा है।

6 दिसंबरः एक क्लिक में पढ़े देश दुनिया की 10 बड़ी खबरें

बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार सरकार की मृदा स्वास्थ्य कार्ड और फसल बीमा जैसी प्रमुख कृषि योजनाओं का प्रचार करेंगे। कृषि मंत्रालय के एक शीर्ष अधिकारी ने आज यह जानकारी दी है।

मोदी सरकार ने लोकपाल कानून को कारगर बनायाः जितेन्द्र सिंह

अधिकारी ने को बताया, ये अग्रणी योजनायें किसानों के लाभ के लिए हैं। हम अधिक जागरकता पैदा करना चाहते हैं ताकि किसान इन योजनाओं का लाभ उठा सकें। हमने अपनी योजनाओं के व्यापक प्रचार के मकसद से टेलीविजन पर प्रचार करने के लिए अक्षय कुमार को साथ लिया है।

गुजरात चुनाव ने राहुल को नेता बना दिया: शिवसेना 

उन्होंने कहा कि पहले से ही मृदा स्वास्थ्य कार्ड के बारे में एक टीवी का विज्ञापन जल्द ही जारी होने वाला है। मृदा स्वास्थ्य कार्ड योजना के अलावा अक्षय कुमार प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना, प्रधानमंत्री कृषि विकास योजना और कई अन्य योजनाओं का प्रचार करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.