आईएसआईएस से जुड़े मूसा ने वार्डन का गला काटने का किया प्रयास 

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 09:02:55 AM
Alipore jail warden throat slashed by ISIS suspect Musa

कोलकाता। आईएसआईएस से जुड़े मोहम्मद मसीउद्दीन उर्फ अबु मूसा ने अलीपुर सेंट्रल जेल में एक वार्डन का गला काटने का प्रयास किया। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। राज्य सुधार गृह के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना कल सुबह सात बजे के करीब उस समय हुई जब मूसा (27) ने चाकू से वार्डन का गला रेतने का प्रयास किया।

मायावती अब गुजरात में करेंगी चुनाव प्रचार

बीरभूम जिले में लोगों को मारने की एक साजिश को अंजाम देने का प्रयास करने पर गत वर्ष मूसा को दो अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था।

अधिकारी ने बताया कि नियमित सुबह की दिनचर्या के अनुसार वार्डन गोबिंद चन्द्र डे (45) ने जैसे ही मूसा की बैरक का दरवाजा खोला तो उसने उनके सिर पर पत्थर से हमला किया और उन पर कूदकर धारधार चाकू से गला काटने का प्रयास किया।

निर्दलीय विधायक का छलका दर्द, जानकारी गलत होने पर विधानसभा से इस्तीफे की कर दी पेशकश

हालांकि एक कैदी ने मूसा के हाथों को पीछे से पकड़ लिया और उसे गला काटने से रोक लिया। उन्होंने बताया कि डे को एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया। मूसा को गत साल जुलाई में बर्दवान रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया था और पुलिस ने उसके पास से एक बंदूक और एक चाकू बरामद किया था। भाषा

ALL PHOTO DEMO



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.