नोटबंदी पर मोदी सरकार को अमर सिंह का समर्थन

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 08:15:24 PM
नोटबंदी पर मोदी सरकार को अमर सिंह का समर्थन

नोटबंदी पर भले ही समूचा विपक्ष मोदी सरकार के फैसले के खिलाफ खड़ा दिख रहा हो लेकिन पीएम मोदी को अपने फैसले पर समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद और महासचिव अमर सिंह का समर्थन मिला है. समाजवादी पार्टी के अन्य नेताओं से उलट अमर सिंह ने पीएम मोदी के फैसले का समर्थन किया और कि नोटबंदी पर पार्टी में किसी की कोई भी राय हो मेरी राय मोदी जी के समर्थन में है. 

सपा नेता कर रहे हैं विरोध-
केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले का यूपी में सत्तरूढ़ समाजवादी पार्टी की ओर से कड़ा विरोध किया जा रहा है. यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने तो पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर इस फैसले को वापस लेने की गुहार तक लगा दी है. सोमवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के मौके पर भी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव और कैबिनेट मंत्री आजम खां ने नोटबंदी के फैसले को लेकर मोदी सरकार को खरी- खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

अखिलेश ने साधा था निशाना-
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि अभी तो पांच सौ और हजार के नोट बंद हुए हैं, ये चमत्कारी लोग चुनाव से पहले जाने कौन सा नया मुद्दा ले आएंगे. भाजपा के नेता अब विकास पर बात नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने दावे तो किए लेकिन विकास नहीं किया. वहीं शिवपाल सिंह यादव ने नोटबंदी के बाद कोऑपरेटिव बैंकों में पांच सौ और हजार के पुराने नोट स्वीकार करने पर पाबंदी को लेकर केंद्र सरकार को जमकर घेरा. किसानों की तकलीफ को मुद्दा बनाते हुए उन्होंने केंद्र सरकार को जमकर कोसा. अब पार्टी के इन नेताओं के अलग रुख अमर सिंह का दिख रहा है.

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.