अमरिंदर ने बादल सरकार पर कैदियों से मिलीभगत का आरोप लगाया

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 04:14:16 PM
अमरिंदर ने बादल सरकार पर कैदियों से मिलीभगत का आरोप लगाया

संगरूर/पंजाब। कांग्रेस पंजाब अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने नाभा जेल से कैदियों के भागने की घटना में बादल सरकार के शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे कानून और व्यवस्था के पूरी तरह पटरी से उतरने की बात स्पष्ट हो गई है और विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में फिर से आतंकवाद पैदा होने का भय उत्पन्न हो गया है।

उन्होंने कहा कि जिस सनसनीखेज तरीके से गैंगस्टर उच्च सुरक्षा वाले जेल में पहुंचे और चार अन्य के साथ एक खूंखार खालिस्तानी आतंकवादी को भगा ले गए, इससे उच्च स्तर पर स्पष्ट तौर पर मिलीभगत का पता चलता है। 

अपने रोड शो के दूसरे चरण के दूसरे दिन उन्होंने कहा कि बादल सरकार में राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति अभूतपूर्व स्तर तक बिगड़ गई है, खासकर विधानसभा चुनावों से पहले।

पुलिस की वर्दी में आये कुछ हथियारबंद लोगों ने पटियाला जिले के उच्च सुरक्षा वाले नाभा जेल पर हमला किया और खलिस्तान लिबरेशन फ्रंट के प्रमुख हरमिंदर मिंटू समेत पांच कैदियों को को भगा ले गए।
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.