अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तानी मंत्री को दी नसीहत, दखल देने का प्रयास बंद करें

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Aug 2019 03:48:51 PM
Amarinder Singh advises Pakistani minister, stop trying to interfere

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भारतीय सेना के बारे में भडक़ाऊ ट्वीट करने वाले पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी को भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने का प्रयास बंद करने को कहा है। 


1960 के दशक में भारतीय सेना में रह चुके सिंह ने इमरान खान के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री को कहा कि उनका भडक़ाऊ बयान काम नहीं आएगा।

उन्होंने ट्विटर पर कहा, ‘‘भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने का प्रयास बंद करें। फवाद चौधरी, मैं आपको बता दूं कि आपकी सेना के मुकाबले भारतीय सेना अनुशासनित और राष्ट्रवादी बल है। आपके भडक़ाऊ बयान काम नहीं आएंगे। ना ही हमारी सेना के सैनिक आपके विभाजनकारी फरमान को मानेंगे।’’

सिंह ने कश्मीर मामले पर हस्तक्षेप के लगातार प्रयास के खिलाफ पाकिस्तान को चेताते हुए उसे खुद पर ध्यान देने और भारत के आतंरिक मामलों से दूर रहने को कहा। चौधरी विज्ञान और प्रौद्योगिकी मामलों के लिए पाकिस्तान के संघीय मंत्री हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.