राफेल सौदे पर अनिल अंबानी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सचाई की जीत होगी

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 08:13:18 AM
Ambani on Rafael deal, truth will be won

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। राफ़ेल सौदे को लेकर जारी विवाद के बीच उद्योगपति अनिल अंबानी ने कहा सचाई की जीत होगी। राफ़ेल सौदे के तहत फ्रांस की कंपनी से अंबानी को ही विवादास्पद ठेका मिला है। उन्होंने यह बात ऐसे समय कही है जब राफ़ेल सौदे को लेकर वित्त मंत्री अरूण जेटली और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक-दूसरे पर ताजा आरोप लगाए।

भीड़ हत्या के खिलाफ कानून: सचिवों की समिति ने राजनाथ की अध्यक्षता वाले मंत्री समूह को रिपोर्ट सौंपी

आरोप को आधारहीन और दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए अंबानी ने कहा, कि सचाई की जीत होगी। उन्होंने कहा कि जो भी आरोप लगाये जा रहे हैं, वह दुर्भावनापूर्ण, निहित स्वार्थ और कंपनी प्रतिद्वंद्विता से प्रेरित है। अंबानी से मीडिया ने पूछा था कि राफ़ेल सौदा मामले में उनकी कंपनी ने 5,000 करोड़ रुपए के मानहानि मामले में कांग्रेस अध्यक्ष को अलग क्यों रखा। मैंने व्यक्तिगत रूप से गांधी को पत्र लिखा और उनसे कहा है कि कांग्रेस के पास गलत और गुमराह करने वाली सूचना है जो दुर्भावनापूर्ण निहित स्वार्थ और कंपनी प्रतिद्वंद्विता का नतीजा है।

ईडी ने लक्जरी कारों और फ्लैट समेत उपेंद्र राय की 26.65 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क की 

उन्होंने आर इंफ्रा के मुंबई में बिजली कारोबार का अडाणी समूह को 18,800 करोड़ रुपए में बेचे जाने का सौदा पूरा होने की घोषणा के बाद यह बात कही। उन्होंने इस सवाल का जवाब टाल दिया कि क्या गांधी के खिलाफ भी मानहानि का मुकदमा करने की जरूरत है, अंबानी ने कहा, कि सभी आरोप बेबुनियाद, गलत सूचना पर आधारित और दुर्भाग्यपूर्ण हैं।

एयरटेल को डीटीएच इकाई में 15 प्रतिशत हिस्सेदारी वारबर्ग पिन्कस को बेचने के लिए सरकार की मंजूरी 

राफ़ेल सौदे को लेकर जेटली और राहुल गांधी ने एक-दूसरे पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। राहुल  गांधी ने इसे अब तक की सबसे बड़ी लूट बताया वहीं जेटली ने फ़ेसबुक ब्लॉग पर कांग्रेस अध्यक्ष से 15 सवाल पूछे हैं। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.