अमित शाह ने विपक्ष पर किया वार, कहा कांग्रेस को राफेल का शस्त्र पूजन नहीं हो रहा बर्दाश्त

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Oct 2019 04:30:52 PM
Amit Shah attacked the opposition, said Congress could not bear Rafael's arms worship in France

इंटरनेट डेस्क। केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राफेल मामले को लेकर कांग्रेस पर जमकर वार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा विजयादशमी के मौके पर फ्रांस में राफेल लड़ाकू विमान को शस्त्र पूजन बर्दाश्त नहीं हुआ। इस पार्टी को बस विरोध करना आता है, चाहे वह राफेल हो या अनुच्छेद 370 को हटाने का मामला। अमित शाह ने यहां भाजपा की विजय संकल्प रैली में कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फ्रांस में कल राफेल का शस्त्र पूजन किया। कांग्रेस को यह पसंद नहीं आया। क्या विजयदशमी पर शस्त्र पूजन नहीं किया जाता है।


loading...

सलमान खुर्शीद ने कहा कांग्रेस के लिए चुनाव जीतना दूर की बात, कांग्रेस का भविष्य भी अधर में है

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बस विरोध करना है। उन्होंने विजय दशमी पर राफेल को सेना में शामिल करने के लिए पीएम मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को बधाई। उन्होंने कहा कि राफेल का सेना में शामिल होना कांग्रेस को बुरा लगा रहा है। कांग्रेस को सोचना चाहिए कि किस चीज का विरोध करना चाहिए और किसका नहीं। शाह ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि किसानों की भूमि (हरियाणा) में भाजपा 75 पार के लक्ष्य के साथ फिर सरकार बनाएगी। उन्होंने कांग्रेस को राफेल और अनुच्छेद 370 के मामले पर घेरा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने देश की सुरक्षा के लिए अहम राफेल का विरोध किया।

महंगाई भत्ते में पांच प्रतिशत की वृद्धि

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने का भी इन लोगों ने विरोध किया। उन्होंने लोगों से जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35ए हटाने पर जनता से हाथ उठवाकर सहमति ली। शाह ने लोगों से पूछा कि क्या एक देश में दो झंडे हो सकते हैं क्या, दो प्रधानमंत्री हो सकते हैं क्या, दो संविधान हो सकते हैं क्या। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तीन पीढियां बदली, लेकिन कांग्रेस सरकारें जम्मू-कश्मीर से अनुुच्छेद 370 नहीं हटा पाईं। मोदी ने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनते ही सबसे पहले इसे हटा दिया। कांग्रेस ने अनुुच्छेद 370 हटाने का विरोध किया। मैं पूछना चाहता हूं राहुल गांधी से कि आप हरियाणा में आकर स्पष्ट करो कि कांग्रेस अनुुच्छेद 370 हटाने के मुद्दे पर केंद्र सरकार के साथ है या विरोध में। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काम बस हर बात का विरोध करना है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.