अमित शाह बोले, अयोध्या में विवादित स्थल पर जल्द ही राम मंदिर बनेगा

Samachar Jagat | Sunday, 10 Feb 2019 09:20:41 AM
Amit Shah Boley, Ram temple will soon be formed at the disputed site in Ayodhya

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पुणे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि भाजपा अयोध्या में विवादित स्थल पर जल्द ही राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है। शाह ने कहा कि उनकी पार्टी किसी भी परिस्थिति में अपना रूख नहीं बदलेगी। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के निर्माण में सबसे बड़ा रोडा कांग्रेस है लेकिन पार्टी जल्द ही राम मंदिर बनाने के लिए तैयार है।


उन्होंने कहा कि बारामती क्षेत्र राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(राकांपा) का गढ माना जाता है लेकिन इस बार लोकसभा के चुनाव में बारामती में भी भाजपा की विजय होगी। कांग्रेस जनता को बहुत समय से मूर्ख बना रही है और इसके लिए राकांपा अध्यक्ष शरद पवार भी जिम्मेदार हैं क्योंकि वह कांग्रेस के साथ खड़े हैं। शाह ने केन्द्र में पूर्ण बहुमत के साथ अगली सरकार बनाने का दावा किया।

उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के काम की भी सराहना की और युवाओं और देश के विकास के लिए केन्द्र सरकार की नीतियों पर भी प्रकाश डाला। शाह ने कहा कि आतंकवादी भारतीय सीमा में घुसने और निर्दोष जवानों को मारने के पीेछे कांग्रेस सरकार की विफलता थी लेकिन मोदी सरकार के समय जब शिविर में सोते समय कुछ सैनिकों को आतकंवादियों ने मारा तब हमारी सेना ने आतंकवादियों को करारा जवाब दिया और सीमा पार जाकर सर्जिकल स्ट्राइक भी की।

हम देश की सुरक्षा के लिए कोई समझौता नहीं करेंगे। शाह आज यहां गणेश काला क्रीडा मैदान में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। शाह ने आरोप लगाया कि 15 वर्ष के शासन के दौरान कांग्रेस और राकांपा ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा इसलिए जनता से अपील करता हूँ कि दोबारा गलती नहीं करें। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने पिछले पांच वर्ष में 40 लाख लोगों की पहचान की जो गैरकानूनी ढंग से देश में रह रहे हैं। देश में गैरकानूनी ढंग से रह रहे लोगों की शिनाख्त का काम जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि यदि जनता चाहती है कि देश में और अधिक विकास हो तो भाजपा को सत्ता में बनाए रखें। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि हर घर में जाकर लोगों से मिलें और सरकार द्बारा जनता के हित के लिए चलायी जा रही योजनाओं को समझाए। महाराष्ट्र में किसानों की समस्या पर उन्होंने कहा कि वह राज्य के किसानों को हर मदद देने के लिए तैयार हैं। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.