आंध्र प्रदेश में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, कहा-कांग्रेस हमें राष्ट्रवाद न सिखाए

Samachar Jagat | Thursday, 21 Feb 2019 05:18:19 PM
Amit Shah fervently on Congress in Andhra Pradesh, says Congress does not teach us nationalism

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी में जनसभा को संबोधित किया। इस सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पुलवााम हमले का इस्तेमाल राजनीतिक हित के लिए कर रही है। इस दौरान शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के लिए बोलते है। वे पीएम से सवाल करती है। कांग्रेस हमें न सिखाए। शाह ने कहा कि जिस कश्मीर के कारण ये सब आतंकवादी घटना पाकिस्तान करवा रहा है, वो कश्मीर समस्या का कोई जनक है तो नेहरू हैं। 


अमित शाह ने कहा आज नेहरू के कारण ही कश्मीर फंसा हुआ है। अगर सरदार पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो आज देश में कश्मीर समस्या न होती। शाह ने कहा कि कांग्रेस ने पुलवामा की दुखद घटना का राजनीतिकरण किया है। पीएम मोदी किसी कार्यक्रम में थे, उसे मुद्दा बनाया। मैं कहना चाहता हूं कि पीएम मोदी 24 में से 18 घंटे देश के लिए काम करने वाले व्यक्ति है। आपके आरोपों का असर नहीं होगा। 


अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस किस मुंह से सवाल उठा रही है। यही कांग्रेस पार्टी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खडा करती है। कांग्रेस के सिद्धू पाकिस्तान जाकर सेनाध्यक्ष को गले लगाने का काम करते है। भारत के सेना प्रमुख को गली का गुंडा करते है। सोनिया आतंकी की मौत पर आंसू बहाती है। 


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हमें देशभक्ति मत सिखाओ कांग्रेसियों, हमारी रग—रग में देशभक्ति है। इस दौरान उन्होंने आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू पर हमला बोलते हुए कहा कि चंद्रबाबू नायडू पाक पीएम इमरान खान का पक्ष ले रहे है। क्या आपको अपने पीएम की बात पर भरोसा नहीं है। इतनी निचले स्तर की राजनीति मत करिए। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.