अमित शाह हैं ‘कालेधन के बादशाह‘ : सुष्मिता देव

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 07:49:57 AM
Amit Shah is the 'king of black money': Sushmita Dev

शिलांग। अखिल भारतीय महिला कांग्रेस (एआईएमसी) की प्रमुख सुष्मिता देव ने गुरुवार भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए उन्हें ‘कालेधन का बादशाह’ करार दिया है।

गडकरी ने नौसेना का अपमान किया: कांग्रेस

मेघालय में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर महिला कांग्रेस के एक समूह को संबोधित करते हुए सुश्री देव ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने वाले अमित शाह स्वयं ‘कालेधन के बादशाह’हैं और वह बोरों में भरी नकदी मेघालय के आगामी चुनावों में खर्च करेंगे।

सुष्मिता देव ने राज्य के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि वे भाजपा की ओर से दिए जाने वाले पैसे को अस्वीकार करें। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष द्वारा राज्य में मुकुल संगमा के नेतृत्व वाली सरकार को सबसे भ्रष्ट सरकार कहे जाने पर शाह की आलोचना की है।

राफेल लड़ाकू विमान समझौते को देश का सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए सुष्मिता देव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर इस घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.