अमित शाह ने बांग्लादेशी नागरिकों के मुद्दे पर कांग्रेस से किए सवाल

Samachar Jagat | Saturday, 04 Aug 2018 03:10:38 PM
Amit Shah questions Congress over issue of Bangladeshi citizens

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

उदयपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को यहां देश में अवैध रूप से रहने वाले बांग्लादेशी नागरिकों का मामला उठाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया कि नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स कानून लागू होना चाहिए या नहीं।

बीजेपी की आज चारभुजा से शुरू हुई गौरव यात्रा के अवसर पर आयोजित समारोह में शाह ने कहा कि राहुल बाबा पन्द्रह अगस्त को प्रदेश के दौरे पर आ रहे है जिनसे यह सवाल पूछा जाना चाहिए कि देश में बांग्लादेशी नागरिक रहने चाहिए या नहीं।

गौरव यात्रा को लेकर बीजेपी से 40 सवाल पूछने पर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए शाह ने कहा कि राहुल बाबा को बीजेपी सरकारों के बारे में सवाल पूछने से पहले अपनी 4 पीढिय़ों का हिसाब जनता को देना चाहिए। कांग्रेस ने गरीबी हटाने के नाम पर केवल वोट लिए हैं , गरीब का भला नहीं किया।

मुजफ्फरपुर आश्रय गृह बलात्कार मामले में स्वाति मालिवाल ने नीतीश कुमार को पत्र लिखा

केन्द्र में मोदी सरकार की 116 योजनाओं की चर्चा करते हुए उन्होंने दावा किया कि राज्य में वसुंधरा सरकार ने इन योजनाओं पर अमल कर जनता तक पैसा पहुंचाया है। रबी एवं खरीफ फसल का समर्थन मूल्य डेढ़ गुना बढ़ाया गया , 2 करोड़ लोगों को रहने के लिए आवास मिले और पन्द्रह हजार गांवों में बिजली मिलने के साथ साढ़े 4 करोड़ शौचालयों का निर्माण किया गया।

अनुसूचित जाति पर अत्याचार की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति जनजाति कानून को कड़ा किया गया है इससे इन वर्गो को लाभ मिलेगा। अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग को मान्यता के बारे में संसद में लाए विधेयक की चर्चा करते हुए उन्होंने राहुल गांधी से फिर सवाल किया कि कांग्रेस इस विधेयक का समर्थन करेंगी या नहीं।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि उनकी सरकार ने 4 वर्ष में जनहित के काफी काम किए हैं तथा इन्हें आगे बढ़ाने के लिए जनता से फिर समर्थन की उम्मीद है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.