स्वाइन फ्लू को मात देकर घर लौटे अमित शाह, बुधवार को कराया था एम्स में भर्ती

Samachar Jagat | Sunday, 20 Jan 2019 12:49:18 PM
Amit Shah returns home after defeating Swine Flu

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(एम्स) से छुट्टी मिल गई है और वे घर लौट आए हैं। शाह को स्वाइन फ्लू के इलाज के लिए बुधवार को एम्स में भर्ती कराया गया था।

पार्टी प्रवक्ता अनिल बलूनी ने रविवार को ट्वीट करके यह जानकारी दी। उन्होंने कहा​कि ये बेहद संतोष और खुशी की बात है कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को आज एम्स से छुट्टी मिल गई और वह घर लौट आए हैं। उन्होंने शाह के शुभचिंतकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति अभार भी व्यक्त किया। 

इसके पहले बुधवार को शाह ने ट्विटर पर जारी अपनी पोस्ट में कहा था कि उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया है और उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि ईश्वर की कृपा और अपने शुभचिंतकों के प्रेम एवं शुभकामनाओं की बदौलत मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाउंगा।

उल्लेखनीय है कि शाह के इस बीमारी की चपेट में आने की सूचना पर कांग्रेस के बीके हरिप्रसाद ने विवादित टिप्पणी की थी। हरिप्रसाद ने कहा था कि वे (अमित शाह)कर्नाटक सरकार को गिराने प्रयास करेंगे तो वे और भी गंभीर बीमारियों की चपेट में आएंगे।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस नेता के बयान पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया था कि हरिप्रसाद की टिप्पणी कांग्रेस के स्तर को दर्शाती है। उन्होंने कहा कि फ्लू का उपचार है लेकिन कांग्रेस के नेताओं की मानसिक बीमारी का इलाज कठिन है।

पौष पूर्णिमा स्नान के मद्देनजर भारी वाहनों का प्रवेश बंद, अन्य के मार्ग में परिवर्तन

राजग सरकार में दो-दो आरबीआई गवर्नर को पद छोड़ने के लिए मजबूर किया गया : चिदंबरम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.