शनिवार को होगा अमित शाह का रोड शो, शामिल होंगे ठाकरे और बादल

Samachar Jagat | Friday, 29 Mar 2019 05:53:44 PM
Amit Shah road show will be on Saturday

गांधीनगर। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल शनिवार को अहमदाबाद में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में मौजूद रहेंगे। गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी ने शुक्रवार को यहां यह घोषणा की। सुबह रोड शो के बाद शाह गांधीनगर लोकसभा सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

चुनाव आयोग ने न्यायालय से कहा : वीवीपैट की पर्चियों की गणना का वर्तमान तरीका सबसे उपयुक्त

वघानी ने कहा कि ठाकरे और बादल के अलावा केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी भी कल शाह के रोड शो में भाग लेंगे। चार किलोमीटर लंबा रोड शो अहमदाबाद के नारनपुरा इलाके में  सरदार पटेल प्रतिमा से शुरू होगा और घाटलोदिया इलाके में पाटीदार चौक पर खत्म होगा। वघानी ने कहा कि शाह हमारे दो केंद्रीय मंत्रियों और राजग नेताओं बादल और ठाकरे की मौजूदगी में सरदार पटेल प्रतिमा से अपना रोड शो शुरू करने से पहले लोगों को संबोधित भी करेंगे।

सिख विरोधी दंगे : न्यायालय ने एसआईटी को जांच पूरी करने के लिए दो महीने का और समय दिया

शाह आज रात गुजरात पहुंच सकते हैं और रोड शो कल सुबह नौ बजे शुरू होगा। पाटीदार चौक से शाह नामांकन पत्र भरने अपनी कार से गांधीनगर जाएंगे। गुजरात से राज्यसभा के लिए चुने गए शाह को भाजपा ने एल के आडवाणी के स्थान पर गांधीनगर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। वघानी के मुताबिक पार्टी कार्यकर्ता गांधीनगर में मानव श्रृंखला बनाकर शाह का स्वागत करेंगे। गुजरात की सभी 26 सीटों पर मतदान 23 अप्रैल को होगा। नामांकन पत्र दाखिल करने की आखिरी तारीख चार अप्रैल है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.