कांग्रेस के पास न नेता, न नीति और न ही सिद्धांत: शाह

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 08:01:38 PM
Amit Shah said congress does not have a leader, neither policy nor principle

चित्तौडग़ढ़। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस के पास न नेता, न नीति और न ही सिद्धांत हैं इस कारण उसका देश में सफाया होता जा रहा हैं।  शाह चित्तौडग़ढ़ जिले के पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में सोमवार को कपासन विधानसभा क्षेत्र के अनगढ़ बावजी में चुनावी सभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देशभक्तों की टोली की तरह भाजपा खड़ी है जबकि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी जिसका न नेता, न नीति और न ही सिद्धांत है।

कांग्रेस ने 70 साल में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया: मोदी

राजस्थान सुंदर सिंह भंडारी और भैरोंसिंह शेखावत की धरती है यहां कांग्रेस का जीतना असंभव है। राजस्थान के अंदर भाजपा की सरकार अंगद का पांव है जिसे कोई नहीं हिला सकता। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा को 2014 के बाद इस देश का चुनावी इतिहास मालूम नहीं है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किए गए विकास के कार्यों के आधार पर एक के बाद एक राज्य में भाजपा की सरकार बनी है। देश के सत्तर प्रतिशत जगह पर भाजपा का भगवा झंडा शान के साथ लहरा रहा है और अब कांग्रेस को भारत के नक्शे पर दूरबीन लेकर देखना पड़ जाएगा।

महाराष्ट्र सरकार को कोरेगांव-भीमा मामले में दाखिल आरोपपत्र न्यायालय में जमा करने का निर्देश

उन्होंने कांग्रेस पर वोट बैंक के लिए देश की सुरक्षा को ताक में लगा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि भारत माता की सुरक्षा भाजपा की पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की पूर्ववर्ती संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के मुकाबल मोदी सरकार ने राजस्थान को दुगने से भी अधिक रुपए देने का काम किया हैं। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब वह गांधी-नेहरू प्राइवेट फर्म बन चकी है जो कभी लोकतंत्र का भला नहीं कर सकती।

ममता ने देश के पहले राष्ट्रपति को किया नमन

कांग्रेस ने राजस्थान को बीमारू राज्य बनाकर रखा था जिसे भाजपा ने विकसित राज्य बनाया और अब अगले पांच साल में इसे और समृद्ध राजस्थान बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि 55 साल तक कांग्रेस ने शासन किया, कुछ नहीं किया। भाजपा सरकार ने पांच साल में छह करोड़ गरीब माताओं को गैस सिलेंडर पहुंचाया और दो करोड़ गरीबों को घर दिया जबकि आठ 8 करोड़ गरीबों के घर में शौचालय बनाए।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.