अमित शाह ने राहुल गांधी को लिया आड़े हाथ, कहा-जहां जहां गए वहां हारी कांग्रेस

Samachar Jagat | Saturday, 17 Nov 2018 08:03:46 PM
Amit Shah said congress lost there rahul went to the states where

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

धमतरी। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि राहुल गांधी जिन-जिन राज्यों में गए हैं वहां कांग्रेस की सरकार चली गई। अमित शाह यहां जिला मुख्यालय में मिशन ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने 55 साल में छत्तीसगढ़ की स्थिति को काफी खराब कर दिया था जिसे मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इन 15 सालों में प्रदेश की खराब स्थिति को उबारकर यहां काफी विकास कार्य किया है।


राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा झूठा वादा नहीं करती कांग्रेस

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस के लोग सिर्फ चुनाव के समय ही नजर आते हैं। इस दौरान झूठे वादे करते हैं। लोगों को बरगलाने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा है कि रमन सरकार ने यहां बाइपास, बड़ी रेल लाइन की मांग को पूरा कराया। धमतरी नगर पालिक निगम स्वच्छता के मामले में दूसरे नंबर पर है।

नोटबंदी उचित, दबा रुपया वापस बैंकिंग प्रणाली में लाया गया : मोदी

अल्यूमीनियम, लोहा जैसे कई खनिज पदार्थों के उत्पादन के कारण ही छत्तीसगढ़ अन्य राज्यों से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब उनकी सरकार थी तो पड़ोसी पाकिस्तान हमारे देश में जब चाहे आ जाते थे। लेकिन जब से केंद्र में मोदी सरकार आई है, तब से आतंक को करारा जवाब दिया जा रहा है।

सरकार कानून बनाकर राम मंदिर बनवाए :रामदेव

इसी का नतीजा है कि सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया गया। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं में से कुछ योजनाओं के नाम का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि महिलाओं को गैस चूल्हा, घर-घर शौचालय, गांव में बिजली तथा जरूरतमंद को आवास बनाकर दिया जा रहा है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.