मंदिर विवाद का हल बातचीत के जरिए ढूंढने का प्रयास जारी रहेगा : नदवी

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 02:14:14 PM
An attempt to find a solution to the temple dispute through dialogue will continue: Nadvi
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

लखनऊ। अखिल भारतीय मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) के बर्खास्त कार्यकारी सदस्य सैयद सलमान हुसैनी नदवी ने सोमवार को कहा कि अयोध्या विवाद का हल ढूंढने के लिये उनका प्रयास जारी रहेगा। नदवी के राम जन्मभूमि मंदिर विवाद का हल उच्चतम न्यायालय के फैसले की बजाय बातचीत के जरिए हल ढूंढना चाहिए।

श्री श्री एक बार फिर 20 फरवरी को बैठेंगे अयोध्या विवाद का हल ढूंढने

बयान के बाद बोर्ड ने रविवार को हैदराबाद में हुई कार्यकारी की बैठक में नदवी को बर्खास्त कर दिया था। बोर्ड ने कहा है कि अयोध्या में मस्जिद के साथ कोई समझौता नहीं किया जायेगा। मस्जिद अपनी जगह पर ही बनेगी। बर्खास्त बोर्ड के सदस्य नदवी 20 फरवरी को अयोध्या मंदिर विवाद का सौहार्दपूर्ण हल ढूंढने के लिए आध्यात्यमिक गुरू श्री श्री रवि शंकर के साथ दूसरे दौर की बैठक में शामिल होंगे।

श्रीनगर मुठभेड, सीआरपीएफ कांस्टेबल शहीद

नदवी ने बताया कि बोर्ड के कुछ सदस्यों ने उनके साथ साजिश की और उन्हे बोर्ड से बर्खास्त करा दिया। उन्होंने कहा कि एक सदस्य को बिना कारण बताओ नोटिस दिए कैसे बोर्ड से निकाला जा सकता है। गत नौ फरवरी को बोर्ड की बैठक में भाग लेने के बाद उन्होंने खुद ही इसका बहिष्कार किया था और बोर्ड से अलग हो गये।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.