राहुल जजों के मामले का राजनीतिकरण करने के प्रयास में: अनंत

Samachar Jagat | Sunday, 14 Jan 2018 08:45:09 AM
Ananth Kumar, said In an effort to politicize the case of Rahul Judge

तुमाकुरू। केन्द्रीय संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उच्चतम न्यायालय के चार न्यायाधीशों के संवाददाता सम्मेलन करने के मामले का राजनीतिकरण करने का प्रयास कर रहे हैं।

सुधार और विकास कार्य से बदलेगा समाज : नीतीश

कुमार ने यहां पत्रकारों को बताया कि देश के इतिहास में यह पहली बार हुआ है जो काफी दुखद है और उच्चतम न्यायालय इस मामले का निपटारा कर लेगा लेकिन कांग्रेस को इस मामले का राजनीतिक फायदा उठाने से बचना चाहिए।

फुल बेंच मिलकर सुलझाए जज विवाद : एससीबीए

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और बजरंग दल को आतंकवादी करार देने के बयान की कड़ी भनदा करते हुए कुमार ने कहा भाजपा एक मान्यता प्राप्त राजनीतिक पार्टी है और हमें उनसे कोई प्रमाण पत्र नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा इस मामले को अदालत में ले जाएगी तथा उन्हें अपने बयान के लिए माफी मांगनी ही होगी।

प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई का ‘कठपुतली’ की तरह इस्तेमाल :कांग्रेस

कुमार ने कहा जब तक वह माफी नहीं मांग लेते, भाजपा इस मामले में अदालत और सडक़ों पर लडाई जारी रखेगी। कुमार ने आरोप लगाया कि सिद्धरमैया को यह डर है कि आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा 150 सीटें जीत लेगी और इसी हताशा में वह इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.