अनंत कुमार बोले, हाशिये पर जा रही है कांग्रेस 

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 11:18:28 AM
Ananth Kumar says, Congress is going to marginalized

नई दिल्ली। बुधवार को संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने कांग्रेस पर तगड़ा हमला बोलते हुए कहा कि उसका विघटन हो रहा है और वे हाशिए पर जा रही है। कुमार ने यहां संसद भवन परिसर में मीडिया से कहा जो कांग्रेस कभी मुख्यधारा की पार्टी थी, आज सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में हाशिये पर जा रही है।

यह तथ्य सभी पार्टियां जानती हैं। गांधी के विपक्षी दलों को एकजुट करने के प्रयास के तहत मंगलवार रात दिए गए रात्रिभोज के बारे में पूछे जाने पर कुमार ने यह बात कही। विपक्षी एकता के बारे में उन्होंने कहा कि गांधी डिनर के तहत गोलबंद करने का जो प्रयास कर रही हैं उसके केंद्र में कोई गोल ही नहीं है।

कांग्रेस गिर रही है, शिथिल हो रही है और बिखर रही है। उसका विघटन हो रहा है। जब कांग्रेस का विघटन हो रहा है, हर चुनाव में वह हार रही है, तो गोलबंदी कैसे होगी। इसलिए इसमें कोई तर्क नहीं है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पूर्वोत्तर के 3 राज्यों में चुनाव के बाद बीजेपी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) मजबूत हुई है। उन्होंने कहा भाजपा और (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजग बढ़ा है। पूर्वोत्तर के चुनाव परिणामों के पश्चात राजग ‘प्लस’ हो चुका है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.