पाकिस्तान के इशारे पर अनंतनाग आतंकवादी हमला : मलिक

Samachar Jagat | Friday, 14 Jun 2019 09:15:38 AM
Anantnag terrorist attack on Pakistan's warning: Malik

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में बुधवार को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल हुआ फिदायिन हमले की निंदा  करते हुए गुरुवार को कहा कि यह हमला पाकिस्तान के इशारे पर किया गया। मलिक ने शेर ए कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर के निजी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह के दौरान कहा कि अनंतनाग में बुधवार को हुआ फिदायिन हमले का आदेश पाकिस्तान ने दिया था। पाकिस्तान घाटी में फिदायिन हमले के जरिये शांति भंग करने का प्रयास कर रहा है।

उन्होंने कहा कि आतंकवादी पाकिस्तान से मंजूरी मिलने के बाद घाटी में फिदायिन हमलों को अंजाम देते है। उन्होंने कहा, ‘‘हमने राज्य में स्थानीय, शहरी निकाय और लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराया। यह पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठनों के संचालकों यह नागवार गुजरा है। जब भी कश्मीर में शांति होती है पाकिस्तान इसे भंग करने की प्रयास करता है।

अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा के बारे में पूछे गये प्रश्न के उत्तर में मलिक ने कहा कि सुरक्षा बल किसी भी आतंकवादी समूह को यत्रियों के पास नहीं जाने देंगे। यह यात्रा पर हमला नहीं था, क्योंकि वह अभी शुरू नहीं हुयी है। उन्होंने कहा कि हमारे पास यात्रा की पूर्ण सुरक्षा योजना है और सुरक्ष बल किसी आतंकवादी को यात्रियों के पास फटकने तक नहीं देंगे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.