प्रज्ञा सिंह को एक और नोटिस, अब राम मंदिर मामले में 

Samachar Jagat | Sunday, 21 Apr 2019 12:45:03 PM
Another notice to Pragya Singh, now in the Ram temple case

भोपाल। आतंकवादी हमले में शहीद हुए महाराष्ट्र पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी हेमंत करकरे को लेकर दिए बयान के बाद भोपाल संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अब अयोध्या में  राम मंदिर मुद्दे पर दिए बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

Rawat Public School

राम मंदिर मुद्दे को लेकर दिए बयान के बाद भोपाल जिला निर्वाचन अधिकारी ने भाजपा प्रत्याशी को कल तत्काल ही नोटिस जारी कर एक दिन में  जवाब पेश करने के लिए कहा है। इसके पहले जिला निर्वाचन अधिकारी करकरे को लेकर दिए बयान पर भी नोटिस जारी कर उनसे एक दिन में जवाब मांगा गया है।

नोटिस में प्रज्ञा सिंह ठाकुर के टी वी चैनल पर आए बयान का जिक्र करते हुए कहा गया है कि यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन प्रतीत होता है। इस संबंध में वे एक दिन में अपना स्पष्टीकरण पेश करें, अन्यथा एकपक्षीय कार्रवाई की जाएगी। नोटिस के मुताबिक ठाकुर ने कहा है राम मंदिर, हम बनाएंगे एवं भव्य मंदिर बनाएंगे। हम तोड़ने गए थे ढांचा, मैंने चढकर तोड़ा था ढांचा।

इस पर मुझे भयंकर गर्व है। मुझे ईश्वर ने शक्ति दी थी। हमने देश का कलंक मिटाया है। ठाकुर के कल दिए बयान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे कहती हुयीं सुनी जा रही हैं कि काहे का विवादित ढांचा। वह रामजी का मंदिर है।

भव्य मंदिर बनाने से मुझे कोई नहीं रोक सकता है। इसके पहले ठाकुर ने शहीद हेमंत करकरे पर बयान दिया था और आलोचनाओं के बाद उन्होंने उसे वापस लेकर माफी मांग ली थी। ठाकुर को भाजपा ने भोपाल से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के मुकाबले उतारा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.