अनुपम खेर ने सांसद गौतम गंभीर को जीत की बधाई के साथ दी ये नसीहत

Samachar Jagat | Wednesday, 29 May 2019 02:42:37 PM
Anupam Kher complimented the MP Gautam Gambhir with congratulations

मुंबई। वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर ने मंगलवार को नवनिर्वाचित पार्टी सांसद गौतम गंभीर को सलाह दी कि मीडिया के एक वर्ग में लोकप्रिय होने के जाल में फंसने से बचें। पूर्व क्रिकेटर ने हाल ही में गुड़गांव में एक मुस्लिम व्यक्ति पर हुए कथित हमले की निंदा की थी। खेर ने ट्विटर पर हाल में चुनाव जीतने वाले गंभीर को बधाई दी और साथ ही उन्हें सलाह भी दी। 

राहुल के इस्तीफ़े की पेशकश के विरोध में कार्यकर्ता अनशन पर, पुलिस ने हिरासत में लिया

उन्होंने ट्वीट किया, “प्रिय गौतम गंभीर!! जीत के लिए मुबारकबाद। एक जुनूनी भारतीय की तरह मैं भी बेहद खुश हूं। आपने मुझसे सलाह नहीं मांगी है, लेकिन फिर भी - मीडिया के एक वर्ग में लोकप्रिय होने के जाल में मत फंसिएगा। आपका काम बोलेगा जरूरी नहीं कि आपका बयान।”

2000 के बाद से 15 से 19 साल तक की शादीशुदा लड़कियों की संख्या में 51 प्रतिशत की कमी आई: रिपोर्ट

गुड़गांव में एक 25 वर्षीय मुस्लिम युवक को कथित तौर पर लोगों के एक समूह ने 25 मई को थप्पड़ मारे। उससे उसकी नमाजी टोपी उतारने के लिए कहा गया और जबरन 'जय श्री राम’ बुलवाया गया। पूर्वी दिल्ली से सांसद गंभीर ने इस घटना को “निंदनीय” बताया था और अधिकारियों से कहा था कि वे इस मामले में ऐसी कार्रवाई करें जो “नजीर” बने। -एजेंसी

ओडिशा: नवीन पटनायक की नयी सरकार में होंगे 21 मंत्री, 10 चेहरे होंगे नए



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.