सशस्त्र बलों ने एक मजबूत कदम उठाया : जावडेकर

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Feb 2019 04:43:02 PM
Armed forces take a strong step: Javadekar

अहमदाबाद। पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर हवाई हमला करने के लिए सशस्त्र बलों के ‘बहादुरीपूर्ण कृत्य’ की सराहना करते हुये केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि भारत की सुरक्षा के लिए इस तरह के कदम की जरूरत थी।
भारत के विदेश सचिव विजय गोखले ने बताया कि भारतीय वायु सेना ने मंगलवार तडक़े सीमापार स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने पर बड़ा एहतियातन हमला किया जिसमें बड़ी संख्या में आतंकवादी, प्रशिक्षक, शीर्ष कमांडर और जिहादी मारे गए। 

जावडेकर ने यहां संवाददातओं को बताया, ‘‘हम अपनी सेना को इस तरह की बहादुरी के शक्तिशाली कृत्य के लिए बधाई देते हैं लोगों को मोदीजी पर भरोसा है। सशस्त्र बलों ने हमारे देश की रक्षा के लिए एक बहुत मजबूत और कदम उठाया...यह महा पराक्रम की एक कार्रवाई है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के मद्देनजर बलों को कदम उठाने की पहले ही छूट दे दी थी। पुलवामा हमले के बाद भारत सरकार के विभिन्न प्रयासों का उल्लेख करते हुये उन्होंने कहा, ‘‘पूरा देश सशस्त्र बलों के साथ खड़ा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.