आर्मी चीफ बिपिन रावत का पाक को सख्त संदेश, पीओके पर कभी भी ऐक्शन के लिए तैयार

Samachar Jagat | Thursday, 12 Sep 2019 04:09:44 PM
Army Chief Bipin Rawat's strong message to Pakistan, ready to act on PoK anytime

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान अधिकृत जम्मू-कश्मीर को लेकर सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि आर्मी पीओके को लेकर किसी भी अभियान को लेकर तैयार है। पीएमओ राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह के पीओके को लेकर दिए बयान के सवाल पर बिपिन रावत ने कहा कि इस पर फैसला सरकार को लेना है।


loading...

उन्होंने कहा, अन्य संस्थाएं तो जैसा सरकार कहेगी,  वैसी तैयारियां करेंगी। सेना की तैयारी को लेकर पूछे जाने पर बिपिन रावत ने कहा कि सेना तो हमेशा किसी भी कार्रवाई के लिए तैयार ही रहती है। बिपिन रावत ने कहा कि पीओके को लेकर सरकार के बयान से खुशी हुई है। उन्होंने कहा कि इस पर फैसला सरकार को लेना है, लेकिन हम निर्देश के आधार पर तैयार हैं।

इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी पीओके को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को चेतावनी दी थी। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान से अब कोई भी बातचीत पीओके को लेकर ही होगी। यही नहीं 6 अगस्त को होम मिनिस्टर अमित शाह ने भी संसद में 370 पर विपक्ष के सवालों का जवाब देते हुए संसद में कहा था कि हम जान दे देंगे, लेकिन पीओके लेकर रहेंगे। पीओके को लेकर सेना प्रमुख जनरल बिपिन सिंह रावत ने कहा कि सरकार को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को लेकर फैसला लेना है, सेना किसी भी स्थिति के लिए तैयार है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.