उर्जित पटेल के बचाव में उतरे अरुण जेटली

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 08:13:47 PM
Arun Jaitley came out in defense of Urjit Patel

नोटबंदी पर रिजर्व बैंक के गर्वनर उर्जित पटेल के बारे में कांग्रेस नेता जयराम रमेश की आलोचनात्मक टिप्पणी के बाद वित्त मंत्री अरूण जेटली रविवार को उर्जिल पटेल के बचाव में उतर आए।
 
जेटली ने ट्वीट करके कहा कि जयराम रमेश का आरबीआई गर्वनर पर हमला अनुचित है। वित्त मंत्री ने सवाल किया कि क्या राजनेताओं को उन लोगों पर हमला करना चाहिए जो उसी तर्ज पर अपना बचाव नहीं कर सकते हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रमेश ने एक लेख में आरोप लगाया था कि नोटबंदी पर अचानक उठाए गये कदम से आरबीआई के गर्वनर को अंधेरे में रखा गया था।

रमेश ने लिखा था कि उर्जित पटेल ने नोटबंदी पर आरबीआई की तैयारियों पर या तो देश को गुमराह किया या उन्होंने आरबीआई की स्वायत्ता समाप्त की है। दोनों ही स्थितियों में उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। रमेश ने नोटबंदी के बाद नकदी के संकट पर पटेल की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया। उन्होंने आरबीआई की स्वतंत्रता और स्वायत्ता पर भी प्रश्न खड़ा किया तथा मौजूदा स्थिति पर उससे जवाब मांगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.