सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा: फैसला संविधान के खिलाफ

Samachar Jagat | Thursday, 14 Feb 2019 03:09:55 PM
Arvind Kejriwal said after the Supreme Court decision: The decision against the Constitution

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को दिल्ली का बॉस कौन है इस मामले पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कई बडी शक्तियां एलजी को सौंप दी है। तो सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस फैसले पर सवाल उठाएं है। आप ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उच्चतम न्यायालय का फैसला स्पष्ट नहीं है। सीएम केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेस करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने 6 में से 4 मुद्दों पर उपराज्यपाल के पक्ष में फैसला दिया है।

अगर एक सरकार अपने अधि​कारियों का ट्रांसफर नहीं कर सकती तो यह सरकार कैसे चलेगी? वो  पार्टी जिसने 67 सीटें जीती उसके पास कोई अधिकार नहीं है। जिसने तीन सीटें उन्हें सभी अधिकार मिल गए। 


आपको बता दें कि कोर्ट के इस फैसले के बाद आप आदमी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म 'दामिनी' का बहुचर्चित कोर्ट वाला सीन ट्वीट किया है। जिसमें सनी देओल तारीख पर तारीख मिलने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते दिख रहे है। इस वीडियो में वह कहते दिख रहे है कि इंसाफ नहीं मिला जज साहब, मिलती है तो सिर्फ तारीख पर तारीख। 


तो वहीं आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया । जिसमें लिखा कि क्या मोदी जी की मर्ज़ी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट निर्णय नहीं देता? राफेल में खुला भ्रष्टाचार हुआ केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में झूठ बोला और इस पर एससी खामोश? सीबीआई पर एससी ने निर्णय दिया या मजा​क दिया? दिल्ली की करोडों जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड किया सुप्रीम कोर्ट है या नायब तहसीलदार कोर्ट?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.