उप्र में अगले महीने निकलेगा ओवैसी का वीडियो रथ

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 03:11:39 PM
उप्र में अगले महीने निकलेगा ओवैसी का वीडियो रथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अखिल भारतीय मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) ने प्रचार के वास्ते एक वीडियो रथ तैयार किया है जिसके जरिये सूबे के विभिन्न क्षेत्रों में पार्टी अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के भाषणों को दर्शाया जाएगा।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने आज यहां बताया कि राज्य विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी पहले ही करीब 40 प्रत्याशियों का चयन कर चुकी है जबकि 55 अन्य का चयन किया जाना है। वीडियो रथ उन विधानसभा क्षेत्रों में घूमेगा जहां पार्टी ने अपने प्रत्याशी खड़े किए हैं। वीडियो रथ के जरिए असदुद्दीन ओवैसी समेत अन्य नेताओं के भाषणों को दिखाया जाएगा। वीडियो रथ को अगले महीने जनता के बीच उतारे जाने की संभावना है। 

अली ने बताया कि पार्टी के विधानसभा प्रभारियों को अपने अपने क्षेत्रों में ज्यादा तवज्जो देने के निर्देश दिए गए है जहां पार्टी के वरिष्ठ नेता समय समय पर दौरा करेंगे। 

दलित मुस्लिम गठजोड के एजेंडे पर काम कर रही एआईएमआईएम अध्यक्ष ने इससे पहले उत्तर प्रदेश के चुनाव में जय भीम जय मीम नारे के साथ जनता के बीच जाने का ऐलान किया था। उनका यह फार्मूला अगर सफल होता है तो सूबे के दो मजबूत दलों सपा और बसपा को नुकसान मिलना तय है। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.