रेप केस में आसाराम का बेटा नारायण साई दोषी करार, 30 अप्रैल को सुनाई जाएगी सजा

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 02:46:02 PM
Asaram's son Narayan Sai guilty of rape case will be pronounced on April 30

नई दिल्ली। गुजरात के सूरत में स्थि​त सेशन कोर्ट ने आसाराम के बेटे नारायण साई को दुष्कर्म मामले में दोषी करार दिया है। उसे 30 अप्रैल को सजा सुनाई जाएगी। बता दें की नारायण साई को हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पास पीपली से दिसंबर 2013 में गिरफ्तार किया गया था। सूरत की दो बहनों ने नारायण साई और आसाराम पर रेप का आरोप लगाया था। आसाराम को पहले ही रेप के मामले में सजा हो चुकी है और वह जेल में बंद है। 

Rawat Public School

गौरतलब है कि एक बहन ने नारायण साई पर साल 2002 और 2005 के बीच सूरत में आश्रम में रहने पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। तो वहीं दूसरी बहन ने अहमदाबाद में साल 1997 और 2006 में आश्रम में रहने के दौरान आसाराम पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। 

बता दें कि दोनों बहनों ने आसाराम और उनके ​बेटे के खिलाफ कथित शोषण की अलग-अलग शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने आसाराम और नारायण साई के खिलाफ दुष्कर्म, यौन शोषण और अवैध तरीके से बंधक बनाकर रखना और अन्य अपराध के तहत मामला दर्ज किया था। हालांकि इस मामले में पुलिस ने नारायण साई के चार साथियों को भी गिरफ्तार किया था। तो वहीं वहीं, नारायण साईं पुलिस तथा न्यायिक अधिकारियों को रिश्वत देने का षडयंत्र रचने संबंधी भ्रष्टाचार का मामला भी दर्ज है। 

लोकसभा चुनाव के महासंग्राम में भोजपुरी सिनेमा की त्रिमूर्ति भाजपा की ओर से उतरी मैदान में

वाराणसी में पीएम मोदी बोले- जनता सरकार बनाती है, चलाना हमारी जिम्मेदारी है, आज दाखिल करेंगे नामांकन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.