अशोक गहलोत ने लगाया PM मोदी पर जुमलेबाजी करने आरोप, कहा- जनता का विश्वास कांग्रेस के साथ

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 02:41:28 PM
Ashok Gehlot charged with involvement in PM Modi

अजमेर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जुमलेबाजी करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वर्तमान हालातों में जनता का विश्वास कांग्रेस के साथ है। गहलोत ने अजमेर दरगाह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से चादर पेश करने के बाद जयपुर लौटते समय हैलीपेड पर पत्रकारों से कहा कि गत 5 वर्षों में मोदी ने केवल जुमलेबाजी की है, आखिर देश की जनता जुमलेबाजी को कब तक सहन करेगी।

उन्होंने कहा कि मोदी 56 इंच के सीने के साथ विपक्ष को साथ लेकर चलते तो देश का नक्शा दूसरा ही होता। उनहोंने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद ऐसे काम करते कि लोग अगले दस सालों तक यह भूल जाते कि देश में कोई नया प्रधानमंत्री बन सकता है। उस समय तो देश में मोदी की आंधी ही नहीं बल्कि सुनामी थी लेकिन आज परिस्थितियां बिलकुल बदल चुकी है और देश की जनता कांग्रेस के साथ है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी के शासन में कालेधन का एक भी पैसा वापस नहीं आया है। इस अवसर पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस अच्छे उम्मीदवारों के साथ लोकसभा चुनाव मैदान में उतरेगी और भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी।  पायलट ने उम्मीदवारों के चयन के सवाल पर कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता आम राय बनाने में जुटे हुए है, प्रदेश की अधिकांश सीटों पर आम राय बन चुकी है लेकिन अभी दो बैठकें और होनी है। उसके बाद आखिरी बैठक दिल्ली में होगी, जिसमें अंतिम निर्णय लिया जाएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.