एटीएम में ‘कैश रिफिंग’के दौरान वैन में रखा चार लाख रुपए से भरा बक्सा चोरी

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 10:44:25 AM
 एटीएम में ‘कैश रिफिंग’के दौरान वैन में रखा चार लाख रुपए से भरा बक्सा चोरी

भोपाल। मध्यप्रदेश के राजधानी भोपाल के मंगलवारा थाना क्षेत्र स्थित एक एटीएम में ‘कैश रीफिल’ के दौरान वैन से चार लाख रुपए भरा एक बक्सा (ट्रंक) चोरी हो गया। ट्रंक में सौ-सौ रूपए के चार लाख रुपए भरे थे।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अल्पना टॉकीज के समीप स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में कल शाम कैश रीफिल करने वाली एक कंपनी के कर्मचारी ‘कैश वैन’के साथ पहुंचे।

वहां कैश रीफिल के लिए दो कर्मचारी एटीएम के अंदर गए, लेकिन चालक और एक सुरक्षा कार्ड वैन के पास मौजूद रहे, इसी बीच वैन में रखा बक्सा चोरी हो गया। जब एटीएम के अन्दर गए दोनों कर्मचारी वैन से बक्सा निकालने आये तो बक्सा गायब मिला।

पुलिस ने ‘कैश रीफिल’ करने वाली कंपनी के एक कर्मचारी दीपेश राय की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। दीपेश ने पुलिस को बताया कि कैश वैन के अन्दर रखे बक्से में सौ-सौ रूपए के चार लाख रुपए के नोट भरे थे।

घटना के बाद पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाले, जिसमें एक युवक वैन से बक्सा उतारकर ले जाता दिख रहा है। हालांकि उसका चेहरा स्पष्ट नहीं हो रहा।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.