लापता जेएनयू छात्र नजीब को ले जाने वाला ऑटो चालक मिला

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 09:00:01 AM
लापता जेएनयू छात्र नजीब को ले जाने वाला ऑटो चालक मिला

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बुधवार को दावा किया जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के लापता विद्यार्थी नजीब अहमद को जेएनयू से जामिया मीलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय छोडऩे वाले ऑटो चालक का पता चल गया है। दिल्ली के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र यादव ने यहां पत्रकारों को बताया, अहमद ने 15 अक्टूबर को जामिया मीलिया इस्लामिया जाने के लिए जिस ऑटो में सफर किया था, उसके चालक का हमने पता लगा लिया है।

रवींद्र यादव ने हालांकि आटो चालक की पहचान बताने से इनकार कर दिया और कहा कि पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इस बीच बुधवार को पुलिस ने लापता चल रहे नजीब का पता-ठिकाना बताने वाले के लिए ईनाम की राशि दो लाख रुपये से बढ़ाकर पांच लाख रुपये कर दी।

गौरतलब है कि जेएनयू में जैव प्रौद्योगिकी से एमएससी प्रथम वर्ष का छात्र नजीब 15 अक्टूबर से विश्वविद्यालय छात्रवास से लापता चल रहा है। लापता होने से ठीक पहले 15 अक्टूबर को ही नजीब के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की थी।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.