आजम का जयाप्रदा पर पलटवार कहा: 'मै नाचने-गाने वाली के मुंह नहीं लगता'

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 02:22:51 PM
Azam Counter on Jayaprada said: 'I dance to singing Do not mouth '

रामपुर। समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता मोहम्मद आजम खान ने अपने जमाने की मशहूर अदाकारा एवं पूर्व सांसद जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा है, मै नाचने-गाने वाली के मुंह नहीं लगता हूं। आजम ने रविवार को एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान कहा कि पद्मावत बनी है। सुना है खिलजी का किरदार काफी बुरा है।

केजरीवाल ने सीलिंग पर बैठक के लिए माकन और मनोज को भेजा न्यौता

खिलजी के आने से पहले ही पद्मावती इस दुनिया से चली गई थी, लेकिन एक महिला, नाचने वाली ने मेरे बारे में टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि आप ही बताइए मैं नाचने गाने वाली के मुंह लगूंगा तो सियासत कैसे करुंगा।

गौरतलब है कि जयाप्रदा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत देखने के बाद कल टिप्पणी की थी कि खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खान जी की याद दिला दी। उन्होंने कैसे चुनाव के दौरान मुझे परेशान किया था। आजम खान वही नेता हैं जो उस समय बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा को रामपुर लेकर आए थे।

वेदों से सीखे जलवायु परिवर्तन के खतरे से निपटने का रास्ता: मोदी

जया प्रदा वर्ष 2004 और 2009 में रामपुर से लोकसभा सदस्य रह चुकी हैं। वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव में आजम खान उनका विरोध कर रहे थे। उस समय जयाप्रदा ने आजम पर तमाम आरोप लगाए थे। यहां तक कहा था आजम ने उनके अश्लील चित्र बंटवाए हैं। जयाप्रदा की यह पीड़ा पद्मावत फिल्म देखने के दौरान उभरकर सामने आई।

सरकार ने साल भर मतदाताओं का नाम दर्ज करने की संभावना को लेकर चुनाव आयोग से पूछा

उन्होंने ट्विटर पर इसे साझा किया और लिखा कि जब मैं पद्मावत फिल्म देख रही थी तो खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खान की याद ताजा करा दी। जब मैं चुनाव लड़ रही थी तो उन्होंने उसी तरह मुझे परेशान किया था। वर्ष 2009 में जया प्रदा दूसरी बार रामपुर से लोकसभा चुनाव लड़ रहीं थी। तब आजम खां सपा से बाहर हो गए थे। हालांकि जयाप्रदा यह चुनाव जीत गईं थी लेकिन उन्होंने आजम खां से अपनी जान को खतरा बताया था।एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.