बाबुल सुप्रियो पर छात्रों का हमला, राज्यपाल ने अपनी कार में बैठाकर बचाया

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2019 09:38:10 AM
Babylon Supriyo attacked by students, Governor saved by sitting in his car

इंटरनेट डेस्क। जादवपुर विश्वविद्यालय में केंद्रीय पर्यावरण व वन राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो को पर छात्रों ने हमला कर दिया। उनके साथ धक्का-मुक्की भी की गई और उन्हें खींचने की भी कोशिश की गई। यहां वह एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यूनिवर्सिटी पहुंचे थे। तभी छात्रों ने उन्हें गो बैक नारे लगाना शुरू कर दिया। जैसे ही बाबुल परिसर में पहुंचे छात्रों के एक समूह ने उन पर हमला बोल दिया।


loading...

चिदंबरम को लगा झटका: कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 3 अक्टूबर तक बढ़ाई

राज्यपाल जगदीप धनखड़ उन्हें छुड़ाने पहुंचे तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। राज्यपाल ने बाबुल को छात्रों के घेरे से निकालकर अपनी कार में बिठाया। राज्यपाल शाम करीब 7 बजे मौके पर पहुंचे थे और रात करीब 8.15 बजे बाबुल को लेकर उनकी गाड़ी निकल पाई। आरोप है कि हमलावर छात्र उनका कॉलर पकड़ कर बाहर खींचने लगे थे। अंगरक्षकों ने विरोध किया तो हमलावर छात्र उन पर भी टूट पड़े।

पीएम मोदी: सरकार के पहले शतक में धार भी है और रफ्तार भी, हमें नया कश्मीर बनाना है

इस दिन एबीवीपी की तरफ से विश्वविद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस घटना के बाद से परिसर में काफी तनाव का माहौल बन गया था। नक्सलपंथी छात्रों ने इस तरह की हरकत की है। विरोध-प्रदर्शन के दौरान केंद्रीय मंत्री के साथ धक्का-मुक्की और बदसुलूकी करने का भी आरोप लगाया गया है। इस धक्का-मुक्की में केंद्रीय मंत्री गिर पड़े। उनका कुर्ता भी फाड़ दिया गया। राज्यपाल ने घटना को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं राज्य के मुख्य सचिव को भी फोन किया। मुख्य सचिव को अविलंब उचित कदम उठाने का निर्देश दिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.