बादल बोले, राजनीतिक दलों ने पंजाब के युवाओं को बदनाम किया

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 09:13:28 AM
बादल बोले, राजनीतिक दलों ने पंजाब के युवाओं को बदनाम किया

लखनऊ। पंजाब के डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने मोहाली में पंजाब पुलिस के नवनियुक्त 5581 पुलिस कांस्टेबलों को अपॉइंटमेंट लेटर दिए। इस मौके पर डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने विरोधी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि विरोधी पार्टियां अपने राजनीतिक फायदे के लिए पंजाब के युवाओं को बदनाम करती हैं और यह कहती है कि पंजाब का 70 प्रतिशत युवा नशे का शिकार है।

पंजाब सरकार ने इन आरोपों का जवाब देने के लिए इस बार हुई पुलिस भर्ती में करीब 4 लाख युवाओं का डोप टेस्ट करवाया था, जिससे साफ हो गया कि कुछ मामलों को छोडक़र पंजाब के ज्यादातर युवा नशे के आदि नहीं है और राजनीतिक फायदे के लिए विरोधी पार्टियां पंजाब के युवाओं की गलत इमेज देश के बीच में रख रही हैं। सुखबीर बादल ने कहा कि यह पुलिस भर्ती उन लोगों को पंजाब सरकार का जवाब है जो कहते है कि पंजाब का युवा नशे का आदि है।

पुलिस भर्ती के दौरान सामने आए डोप टेस्ट के नतीजों और इतनी भारी संख्या में पुलिस कांस्टेबलों की भर्ती के बाद विरोधी पार्टियां चुप हैं और बैकफुट पर आ गई हैं.हालांकि शनिवार को मोहाली की अनाज मंडी के इस आयोजन स्थल पर अकाली दल का प्रचार करते हुए पोस्टर लगाए गए थे, जो कि रविवार को गायब दिखे।

पहले अकाली दल की कोशिश थी कि इस सरकारी कार्यक्रम को बड़े राजनीतिक रैली में तब्दील करके फायदा उठाया जाएं, लेकिन बाद में मीडिया में नेगेटिव खबरों के डर से ये पोस्टर हटा लिए गए और यह सरकारी कार्यक्रम एक सरकारी कार्यक्रम ही रहा और अकाली दल की तरफ से इस कार्यक्रम को बड़ी राजनैतिक रैली बनाने का जो कार्यक्रम था, वह नहीं किया गया। हालांकि डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने विरोधियों पर पंजाब के युवाओं को बदनाम करने के आरोप मंच पर दिए अपने भाषण में लगाएं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.