बदरुद्दीन अजमल ने मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, चुनाव बाद चाय की दुकान चलाएंगे मोदी, पकौड़े भी बेचेंगे

Samachar Jagat | Saturday, 13 Apr 2019 10:46:50 AM
Badruddin Ajmal's controversial statement to Modi,

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। देश में इन दिनों चुनावी मौसम चल रहा है। लोकसभा चुनाव 2019 के प्रथम चरण के चुनाव हो चुके है। लेकिन अभी छह चरणों के चुनाव और बाकि है। इस चुनावी मौसम में नेता अपनी पार्टियों को जीताने के लिए ताबड़तोड रैलियां कर रहे है। तो वहीं इस दौरान उनकी जुबान भी फिसल रही है। रैलियों को संबोधित करते हुए कई नेता विवादित बयान भी दे रहे है। अब इस सूची में एआईयूडीएफ के नेता बदरुद्दीन अजमल भी शामिल हो गए है। अजमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। 

Loading...

 


एआईयूडीएफ के नेता बदरुद्दीन ने असम के चिरांग में कहा कि सारे विपक्षी दल मिलकर मोदी को देश से बाहर निकालेंगे और इसके बाद किसी कोने में मोदी चाय की दुकान चलाएंगे, साथ में पकौडे भी बेचेंगे। वे असम के धुबरी से सांसद हैं। 
 

इससे पहले भाजपा के सांसद उदय प्रताप सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि दुनिया के किसी देश में बात चलती तो पहले लोग कहते थे कहां से आए हो, आदमी कहे भारत से, तो वो कहते अरे वो चोरों का देश भारत और आज दुनिया के किसी देश में भारत की बात होती है तो लोग कहते है कि अच्छा मोदी का भारत, ऐसा प्रधानमंत्री है आपका जिसने देश का गौरव बढ़ाया। 
 

इसके बाद भाजपा नेता ने कहा कि ये चुनाव अब देश को बचाने का चुनाव है। आपका वोट हिंदुस्तान में पीएम मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएगा। और आपका ही का वोट इस देश में उनको हटाकर राहुल गांधी को बना सकता हैै।  मोदी जी ने क्या किया है पता है आपको, सब टीवी देखते हैं अखबार पढ़ते हैं, और राहुल गांधी क्या कहते हैं, राहुल गांधी को क्या नाम बोलते हैं, जिसको 48 साल की उम्र में पप्पू कहे कैसा लगेगा, लोग कहेंगे भारत का प्रधानमंत्री पप्पू है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.